kumar-vishwas-slams-on-political-parties-on-ram-rahim-parole-matter

राम रहीम की पैरोल पर कुमार विश्वास का तंज- वो 'खेती' नहीं करेगा तो राजनेता ‘फसल’ कैसे काटेंगे?

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के बागी नेता और मशहूर कवि कुमार (Kumar Vishwas) विश्वास ने राम रहीम (Ram Rahim) की पैरोल (Parole) मामले पर ट्वीट करते हुए राजनीतिक दलों पर कटाक्ष किया है। कुमार का मानना है कि ये सब आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के चलते किया जा रहा है।

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी को विजेंद्र गुप्ता ने दी श्रद्धांजलि

कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है कि हत्या और बलात्कार के आरोप में राम-रहीम 'खेती' करने के लिए सरकारी-अनुमति पा कर जेल से बाहर आना चाहता है। इसके बाद उन्होंने कटाक्ष किया है कि चार महीने बाद चुनाव है। वो 'खेती' नहीं करेगा तो राजनेता 'फसल' कैसे काटेंगे ?

BJP का आरोप, अभी फाइलों में ही घूम रही AAP सरकार की वाई- फाई योजना

साध्वियों के रेप और पत्रकारों की हत्या का आरोप

बता दें कि पत्रकार हत्या और साध्वियों के साथ रेप के दोषी राम रहीम ने खेती करने के लिए पैरोल की अर्जी दी है। सूत्रों की मानें तो ये खारिज हो सकती है, क्योंकि उसके पास कोई कृषि भूमि ही नहीं है। सारी भूमि डेरा सच्चा सौदा ट्रस्ट के नाम है। सिरसा जिला प्रशासन को जो रिपोर्ट हरियाणा सरकार के रेवेन्यू डिपार्टमेंट ने भेजी है, उसके मुताबिक राम रहीम के नाम पर सिरसा में कोई भी कृषि भूमि नहीं है।

'हाईटेक' होगी दिल्ली पुलिस, LG के सामने हुए MoU पर साइन

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम

बता दें कि गुरमीत राम रहीम  रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। दो-दो साध्वियों से रेप और पत्रकार की हत्या मामले में सजा काट रहा है। जेल प्रशासन ने अच्छे व्यवहार के सर्टिफिकेट के साथ राम रहीम को हरी झंडी भी दे दी। अब जिला प्रशासन को राम रहीम के जेल से बाहर आने को लेकर फैसला लेना है।

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.