lack of water in the hostel the principal cut the hair of 150 girl students

हॉस्टल में पानी की कमी के चलते प्रिंसिपल ने कटवाए 150 छात्राओं के बाल, पढ़ें विशेष खबर

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तेलंगाना के एक आदिवासी स्कूल में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां हॉस्टल में पानी की कमी के चलते स्कूल में पढ़ने वाली 150 छात्राओं को बाल कटाने के लिए मजबूर किया गया था।

जयपुर में भड़के सांप्रदायिक दंगे, 9 पुलिसकर्मियों सहित 24 हुए चोटील, धारा 144 लाग

यह वाकया तेलंगाना के एक गुरुकुल स्कूल में घटित हुई है, जहां की प्रिंसिपल के. अरुणा ने पानी की कमी के चलते जबरदस्ती 150 छात्राओं के बाल कटवा दिए हैं। नहाने के लिए पर्याप्त पानी नहीं होने की वजह से उन्होंने ऐसा किया। प्रिंसिपल अरुणा के फैसले के बाद स्कूल में उनके खिलाफ प्रदर्शन किया गया है।

स्कूल के भीतर सफाईकर्मी ने किया बच्ची से दुष्कर्म, घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त रोष

हालांकि ये घटना दो दिन पहले घटी थी परन्तु अब सामने आई है जब छात्राओं के माता-पिता ने रविवार को छात्रावास का दौरा किया और मामले को उजागर किया। वहीं स्कूल की प्रिंसिपल के. अरुणा पर आरोप है कि उन्होने कथित तौर पर दो बाल काटने वालों को हॉस्टल में बुलाया और छात्राओं को 25-25 रुपये देने पर मजबूर किया।

दिल्ली: उजबेकिस्तान की महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दोस्त ने किया ये कुकर्म

इस घटना के बाद अभिभावकों ने प्रिंसिपल के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया है। हालांकि प्रिंसिपल के. अरुणा ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया और साफ-सफाई के लिए छात्राओं का बाल कटवाने की बात कही, क्योंकि उनके अनुसार वहां कुछ छात्राएं त्वचा की बीमारियों से पीड़ित थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.