Monday, May 23, 2022
-->
lady don sonu punjaban convicted in prostitution case in delhi kmbsnt

दिल्ली: लेडी डॉन सोनू पंजाबन पहली बार किसी केस में दोषी करार, बच्चियों से कराती थी देह व्यापार

  • Updated on 7/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में सोनू पंजाबन के नाम से कुख्यात लेडी डॉन आज पहली बार किसी केस में दोषी करार दी गई है। सोनू पंजाबन दिल्ली से सेक्स रैकेट का धंधा चलाती है। दिल्ली के द्वारका कोर्ट में गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन को जिस्म फरोशी के एक मामले में दोषी करार दिया है। 

कोर्ट ने सूनो पंजाबन और उसके साथी को 12 साल की एक बच्ची के अपहरण, रेप और उससे जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेलने के मामले में दोषी करार दिया है। ये केस साल 2009 का है। जब एक बच्ची का दिल्ली के हर्ष विहार इलाके से अपहरण हुआ और कुछ समय बाद वह किसी तरह नजफगढ़ थाने में पहुंची थी। उसने वहां पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल की हत्या मामले में BSF जवान गिरफ्तार

छठी क्लास की बच्ची का रेप
बच्ची ने पुलिस को बताया कि साल 2006 में वो छठी क्लास में थी। उस वक्त उसकी दोस्ती एक संदीप नाम के शख्स से हुई। उसने शादी के बहाने उसे एक अंजान इलाके में बुलाया और वहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसका अपरहण कर 10 बार अलग-अलग लोगों को उसको बेच दिया। बच्ची को सोनू पंजाबन के हवाले कर दिया गया। उसने बच्ची को जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला। 

दिल्ली: लिव-इन में रह रही महिला कॉन्स्टेबल के प्रेमी ने गला घोंटकर की उसकी हत्या

बच्ची को कई बार बेचा गया और लगाए गए नशे के इंजेक्शन
इस दौरान बच्ची कई बार बेचा गया। उसको नशे के इंजेक्शन लगवाए गए। उसको हरियाणा और पंजाब तक में बेचा गया। इसके बाद एक सतपाल नाम के एक शख्स ने बच्ची से जबरन शादी कर ली। इसके बाद उसके चंगुल से किसी तरह भागकर बच्ची थाने पहुंची। मामला क्राइम ब्रांच के हाथ में चला गया और क्राइम ब्रांच ने सोनू पंजाबन और संदीप दोनो को गिरफ्तार कर लिया। आज इस मामले में कोर्ट ने दोनो को दोषी करार दिया है। 

अपने घर के बक्से में बंद हुई 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

देश के कई राज्यों में फैला है सोनू पंजाबन का नेटवर्क
बता दें कि दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, राजस्थान, पंजाब समेत देश के कई राज्यों में सोनू पंजाबन का नेटवर्क फैला हुआ है।इसके क्लाइंट्स की लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं इसके लिए काम करने वाली लड़कियों की लिस्ट में भी कई ऐक्ट्रेस और मॉडल्स का नाम शामिल है। सोनू पंजाबन पर हत्या समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस ने उस पर मकोका भी लगाया था। जिसके बाद वो एक साल जेल में रही और फिर बाहर आ गई। अभी इस मामले में सजा का ऐलान होना बाकी है। इस वक्त सोनू तिहाड़ जेल में कैद है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.