Sunday, Dec 04, 2022
-->
lakha sidhana targeted farmers rally central government and tikait in bathinda albsnt

फरार लक्खा सिधाना ने की बठिंडा में किसान रैली, केंद्र सरकार और टिकैत पर साधा निशाना

  • Updated on 2/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गणंतत्र दिवस के दिन दिल्ली में लाल किला हिंसा को लेकर फरार चल रहे लक्खा सिधाना ने पंजाब के बठिंडा में एक रैली को संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करते हुए लक्खा ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

 

बता दें कि लक्खा पर 1 लाख के इनाम की घोषणा पहले ही दिल्ली पुलिस कर चुकी है। दरअसल यह रैली नए कृषि कानून के खिलाफ आयोजित की गई थी। इस रैली से पहले ही लक्खा ने एक वीडियो जारी करके 23 फरवरी को किसान सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने के लिये कहा था। इस वीडियो में लक्खा ने केंद्र सरकार के साथ-साथ राकेश टिकैत को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि आज किसान आंदोलन को वैसे लोग नेतृत्व कर रहे जो पंजाबी नहीं है। 

पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों को लेकर PM मोदी ने दिए संकेत, मार्च के पहले हफ्ते में ऐलान संभव

 मालूम हो कि दिल्ली में 26 जनवरी के दिन लालकिला में उत्पात मचाया गया। जिसमें लाल किला परिसर में सैंकड़ों लोगों ने चढ़कर तलवारबाजी तक की। यहीं नहीं धार्मिक झंडा तक फहराया गया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जांच की शुरुआत की। हालांकि दिल्ली पुलिस ने लाल किला हिंसा से जुड़े दीप सिद्धू समेत अनेक लोगों को गिरफ्तार किया है।लेकिन अभी-भी लक्खा फरार चल रहा है।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

comments

.
.
.
.
.