Tuesday, Sep 25, 2018

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर...

CBSE टॉपर छात्रा से गैंगरेप, मां ने PM से कहा- बेटी को इंसाफ दिलाओ

  देश में लड़कियों के साथ दुष्कर्म होने की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस बार ये घटना हरियाणा के रिवाड़ी में हुई जहां राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया। कोचिंग से लौटते समय कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर इस घटना को अंजाम दिया। 

नन रेप केस: चर्च ग्रुप ने सार्वजनिक की पीड़िता की तस्वीर, बिशप के बचाव में कहा...

  केरल नन रेप केस में देशभर से आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल के गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मांग की जा रही है और राज्य सरकार ने भी पीड़िता को पूरी सहायता देने की बात कही है।

दिल्ली: लड़की की पिटाई वाले Video पर गृहमंत्री सख्त, कमिश्नर से कहा- एक्शन लो

  कई बार अपने प्यार को पाने के लिए लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो कि ना सिर्फ सारी हदें पार कर देता है बल्कि वह किसी की जिंदगी के लिए भी घातक बन जाता है। जी हां, ऐसा ही एक मामले दिल्ली में सामने आया है जहां पर एक पुलिसवाले के बेटे ने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई कांप उठा।

OMG! इस कारण लड़का बना सीरियल 'ट्विटर किलर', 9 इंसानी सिर और 240 हड्डियां बरामद

 इंटरनेट और सोशल मीडिया ने भले ही हमें सभी को एक साथ ला दिया हो लेकिन इसमें एक खामी भी है। वो ये की सीरियल किलरों यानि की लोगों की हत्या करने वालों को सीधे तौर पर आम और कमजोर लोगों की जानकारी आसानी से मिल रही है। 

दहेज मामलों में SC का बड़ा फैसला, अब पति की हो सकती है तुरंत गिरफ्तारी

  सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए दहेज उत्पीड़न के मामले में पति और उसके परिवार को मिला सेफगार्ड खत्म कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने अब पति की गिरफ्तारी का रास्ता भी साफ कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि शिकायतों के निपटारे के लिए परिवार कल्याण कमिटी की जरूरत नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.