Saturday, May 26, 2018

थप्पड़ कांड में फंसे केजरीवाल से लेकर AMU में गोलीबारी तक, पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरे

  • Updated on 5/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर...  

थप्पड़ कांड में फंसे केजरीवाल, दिल्ली पुलिस अब करेगी पूछताछ

चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ मारपीट और बदसलूकी करने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 18 मई को पूछताछ की जाएगी। इसको लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को इस मामले में नोटिस भेजा गया है।

नहीं थम रहा AMU में वारदातों का सिलसिला, कैंपस में हुई गोलीबारी में दो घायल

 अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से आए दिन कोई ना कोई मामला सामने आ ही रहा है। जिन्ना तस्वीर का मामला शांत नहीं हुआ था कि अब कैंपस में गोलीबारी होने का मामला सुर्खियों में आ गया है। इस गोलीबारी में दो छात्र घायल हुए है। पुलिस मामले को दर्ज कर जांच में जुट गई है।

शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार, जांच में जुटी पुलिस

शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप पीड़िता ने अपने ही एक जानकार पर लगाया है जिससे उसकी सगाई हुई थी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। 19 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ शाहबाद डेयरी इलाके में रहती है।

 

बर्गर किंग के बर्गर में मिला प्लास्टिक, युवक के गले में हुए घाव

 राजधानी के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति को बर्गर किंग से बर्गर खरीदना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसके बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा मिला। इससे उस व्यक्ति के गले में बुरी तरह से घाव हो गया। जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती  कराया गया । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.