Wednesday, Jun 29, 2022
-->
lifafa-gang-cheated-women-jewelry-by-giving-them-a-lift-in-the-car

लिफाफा गैंग ने कार मे लिफ्ट दे ठगे महिला के गहने

  • Updated on 5/23/2022

लिफाफा गैंग ने कार मे लिफ्ट दे ठगे महिला के गहने
 

पूर्वी दिल्ली, 23 मई (नवोदय टाइम्स): पूर्वी जिला के थाना मधु विहार इलाके में कार सवार ठगों ने एक महिला को कार में लिफ्ट देकर उनके गहने ठग लिए। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ओमाना नायर (49) लक्ष्मी नगर में रहती हैं। उनके पति का निधन हो चुका है। वह मधु विहार के आईपी एक्सटेंशन में एक वकील के पास काम करती हैं। शनिवार को वह घर जाने के लिए पश्चिमी विनोद नगर मेट्रो स्टेशन के पास बस का इंतजार कर रही थीं।

थोड़ी देर बाद कार सवार दो युवक पहुंचे और लक्ष्मी नगर का रास्ता पूछने लगे। वहां खड़ा एक युवक भी लक्ष्मी नगर जाने के लिए उनकी कार में बैठ गया। युवक के कहने पर ओमाना भी कार में बैठ गईं। इस दौरान एक युवक बोला कि अभी थाने से फोन आया था कि जो महिला गहने पहनी थी, उसकी हत्या हो गई है।

उसने ओमाना से सोने की चेन व कान के कुंडल लेकर एक लिफाफे में रख दिए। इसके बाद युवक बोला कि उसे थाने जाना है। उसने ओमाना को कार से उतार दिया और लिफाफा वापस दे दिया व तेज गती से कार चला कर वहां से चला गया, उसके जाने के बाद पीड़िता ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें से उनके गहने गायब थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.