Wednesday, Dec 01, 2021
-->
ljp-mp-prince-raj-paswan-gets-anticipatory-bail-in-rape-case

लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान को रेप केस में अग्रिम जमानत

  • Updated on 9/25/2021

लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान को रेप केस में अग्रिम जमानत
नई दिल़्ली, टीम डिजिटल। दिल्ली की राऊज ऐवेन्यू अदालत के स्पेशल जज विकास ढल की अदालत ने बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज पासवान को शनिवार को अग्रिम जमानत दे दी है। प्रिंस राज ने बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तारी से संरक्षण का अनुरोध किया था। ने प्रिंस राज को एक लाख रुपये के मुचलके और इतनी ही रकम का जमानती पेश करने पर उन्हें राहत दी। 

याचिका में प्रिंस के वकील नितेश राणा ने दावा किया था कि कथित पीड़िता और उसका एक दोस्त 2020 से उनके मुवक्किल को ब्लैकमेल कर रहे थे और पैसे की उगाही कर रहे थे। दिल्ली पुलिस ने अदालत के आदेश के बाद नौ सितंबर को कनॉट प्लेस थाने में प्रिंस राज के खिलाफ  एफआईआर दर्ज की थी।

लोजपा कार्यकर्ता होने का दावा करने वाली महिला ने राज पर उसके बेहोश होने पर  बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने लगभग तीन महीने पहले कनॉट प्लेस थाने में प्रिंस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तब से अब तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी।

अदालत के आदेश पर कॅनाट प्लेस में एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं सांसद प्रिंस राज ने इन आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि युवती व उसका साथी उन्हें ब्लैक मेल कर 1 करोड़ रुपए देने की मांग कर रहे थे। जिसकों लेकर उन्होंने एक एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.