Tuesday, Dec 07, 2021
-->

दिल्ली: कुत्तों की बेरहमी से हत्या करने वालों की तलाश जारी

  • Updated on 8/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/ब्यूरो।  दक्षिणी जिला के मुनीरका इलाके में कुछ लोगों द्वारा कुत्तों की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। सीसीटीवी में कैद इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मिली शिकायत पर जिला पुलिस ने पशु अत्याचार निरोध अधिनियम के तहत वसंत विहार थाना में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें उत्तर पूर्व मूल के तीन लोग दिख रहे हैं। 

दिल्ली: संबंध बनाने के लिए ‘नो’ कहने पर मारी गई नासा स्कॉलर

जिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक युवती ने पुलिस में शिकायत दी थी। इसमें उसने पुलिस को एक वायरल सीसीटीवी फुटेज सौंपा था। 15 अगस्त तड़के करीब चार बजे की इस फुटेज में मुनीरका इलाके की एक गली में कुत्ता सोया हुआ नजर आ रहा है। इसी दौरान तीन युवक वहां पहुंच उन पर कुत्तों को बड़े पत्थर से मारते हैं, फिर लात-घूसों से हमला करते रहते हैं जब तक कि उसमें हरकत होती रहती है।

कलयुगी बाप बना हैवान: पहले बेटी को पीटा, फिर बनाया हवस का शिकार

इसके बाद तीनों कुत्ते को मारने के बाद उसके शव को गली में छिपाते दिखे हैं। वैसे इस वीडियों में उस शव का क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं है। यह फुटेज उसी गली के एक घर में लगे सीसीटीवी की है। उसी दौरान उस गली से गुजर रही युवती ने सड़क पर फैले खून को देख इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जब घर के मालिक ने यह फुटेज देखा तो उसने फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तत्काल पुसिस सीसीटीवी में दिख रहे तीन लड़कों की पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.