Thursday, Apr 02, 2020
lookout-circular-against-husband-release

फ्लाइट अटेंडेंट आत्महत्या मामले में पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

  • Updated on 7/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को पंचशील पार्क में कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट के पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। अनिसिया बत्रा एक जर्मन एयरलाइन में काम करती थी। उसने शुक्रवार को अपने घर की छत से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसका पति उसे नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उसके परिवार ने आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों का एक दल आज दूसरी बार अनिसिया के शव का पोस्टमार्टम करेगा और इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिसिया के पति की बीएमडब्ल्यू कार, उसकी हीरे की अंगूठी और उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘उसके पति, सास-ससुर और अन्य प्रत्यक्षदर्शियों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया गया है।’ उन्होंने बताया कि घटना की कड़िया जोड़ने के लिए एक फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का विवरण भी मांगा है और उन्हें सील किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि अनिसिया के पति के खिलाफ लुकआउट सुर्कलर भी जारी किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह जांच के लिए मौजूद रहे।

अनिसिया की शादी को दो साल से ज्यादा वक्त हो चुका था और वह अपने पति के साथ हौजखास में रहती थीं। पुलिस ने बताया कि छत से कूदने से पहले अनिसिया ने अपने पति को एक मैसेज भेजा था कि वह अपने आप को खत्म कर लेगी।   गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनिसिया के पति ने पुलिस को बताया कि उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। पुलिस ने बताया कि उनके बीच शुक्रवार को भी झगड़ा हुआ था जिसके बाद अनिसिया ने छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.