Monday, May 16, 2022
-->
loot in daryaganj area gb pant hospital

हथियारबंद बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में घुसकर की लूटपाट

  • Updated on 1/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दरियागंज (Daryaganj) इलाके में जीबी पंत हॉस्पिटल (Govind Ballabh Pant Hospital) स्थित हथियारबंद बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में घुसकर दो कर्मचारियों से मारपीट कर गल्ले से करीब 60 हजार रुपए और मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

DSP दविंदर सिंह को पूछताछ के लिए दिल्ली लाएगी NIA

3:45 हुई लूट
पुलिस के मुताबिक, 42 वर्षीय अनिल कुमार जीबी पंत हॉस्पिटल के सामने दुकान नंबर 8 स्थित मेडिकल स्टोर में काम करते हैं। वह सराय काले खां इलाके में रहते हैं। शुक्रवार तड़के करीब 3:45 बजे वह मेडिकल स्टोर पर मौजूद थे। तभी नकाबपोश चार बदमाश आए एक के हाथ में पिस्टल थी, जबकि बाकी बड़े चाकू लिए हुए थे। दो बदमाश स्टोर के भीतर घुस गए। एक बदमाश ने उनके पेट पर पिस्टल सटा दी और गल्ले से कैश लूट लिया। विशाल उठा तो उसे भी बंधक बना लिया।

उन्नाव मामले में बलात्कारी कुलदीप सेंगर को हाई कोर्ट ने दिया झटका

जान से मारने की धमकी
बदमाशों ने शोर मचाने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और दोनों के मोबाइल भी लेकर फरार हो गए। जिला अधिकारियों की मानें तो हथियारबंद बदमाश एक होंडा सिटी कार में सवार होकर आए थे। स्टोर से कुछ दूर पहले रुके और चेहरों को रूमाल से ढंक लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद कार में बैठकर फरार हो गए।

11 दिन बाद भी नहीं सुलझी गौरव चंदेल की हत्या की गुत्थी

इससे पहले 25 नवम्बर को बिल्कुल ऐसे ही बदमाशों ने मेडिकल स्टोर दुकान नंबर 9 में तलवार और हथियार के बल पर 1.34 लाख रुपए लूट लिए थे। हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.