Saturday, Mar 06, 2021
-->
love jihad case love jihad case in bhopal first case of love jihad sohsnt

Love Jihad: असद ने आसू बनकर किया छात्रा का शोषण, मस्जिद में हुआ पर्दाफाश

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में लव जिहाद (Love Jihad) के मामलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बाद भी नए केसों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही। ऐसे मे अब मध्य प्रदेश के भोपाल से लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। हालांकि नए कानून के तहत भोपाल में ये पहला मामला दर्ज कर लिया गया है।

देहरादून से विदेशों में ठगी, अंतर्राष्ट्रीय फर्जी कॉल सेंटर पकड़ा, पांच गिरफ्तार

 

असद ने आसू बनकर किया छात्रा का शोष
बता दें कि आरोपी असद ने आसू बनकर एक इंजीनियरिंग की छात्रा (30) को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। आरोपी शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ बीते 2 साल से शारीरिक शोषण करता आ रहा था। आखिर में आरोपी की पोल तब खुली जब उसने पीड़िता पर धर्मांतरण करने दबाव बनाया। 

Love Jihad in Delhi: हिंदू युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया शोषण और फिर धर्मांतरण

आरोपी गिरफ्तार
लव जिहाद के इस मामले का खुलासा तब हुआ जब भोपाल में पीड़िता ने अरोपी के खिलाफ उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने की शिकायत दर्ज कराई। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है, आरोपी ने पीड़िता से अपनी पहचान छिपाई। बाद में, पीड़िता को पता चला।  आरोपी ने जब पीड़िता को पीटा तब उसने शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि हमने मध्य प्रदेश धर्मिक स्वातंत्रता संहिता 2020 की धारा 3/5 और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लव जिहाद कानून ऐसे ही नहीं, सर्वे में दिखे हैं आंकड़े: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

ऐसे पता चली सच्चाई।
पुलिस ने बताया कि पीडि़ता बालाघाट इलाके की रहने वाली है और फिलहाल वह इंजीनियरिंग में सेकंड इयर की छात्रा है। पीड़ित लड़की की दोस्ती 2 साल पहले आसू नाम के लड़के से हुई। आरोपी ने खुद को मैकेनिकल इंजीनियर का छात्र बताया और फिर दोनों के बीच दोस्ती बढ़ने लगी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। आरोपी ने कुछ समय बाद साथ रहने की बात कही। पीड़िता को पहली बार तब युवक की हकीकत पता चली जब उसने उसे एक मस्जिद में नमाज पढ़ने जाते देखा। 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.