loving couple wearing shoes garland removed from village sariya inserted in genitals

हरियाणा में प्रेमी जोड़े को पंचायत ने दी खौफनाक सजा, पढ़कर कांप जाएगी आपकी रुह

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के करनाल थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की गई और उसके बाद मुंह काला करके जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया। ईतना ही नहीं ईलाके के पूर्व सरपंच के साथ मिलकर दोनों परिवार के लोगों ने जोड़े को गांव से भी निकाल दिया है। बिरादरी के लोगों ने आरोप लगाया है कि युवक विवाहिता को लेकर जबरदस्ती फरार हो गया था।

दिल्ली : विधानसभा का मॉनसून सत्र आज से शुरु, इन मुद्दों पर हो सकती चर्चा

 इस मामले का एक वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस पहकत में आई और गांव पहुंचकर प्रेमी जोड़े को थाने लेकर आ गई। जिसके बाद पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद 12 लोगों को नामजद कर करीब दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गृह मंत्रालय ने पर्यटकों के लिए खोली 137 चोटियां, कश्मीर में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

आपको बता दें कि गांव के करीब 22 वर्षीय युवक का वहीं की एक विवाहिता के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसके दो बच्चे भी हैं। ये दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं और उनका मामला पहले भी सामने आ चुका है क्योंकि महिला दूसरी बार युवक के साथ भागी थी।

20 सितंबर को भारत आएगा राफेल विमान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वायुसेना प्रमुख जाऐंगे फ्रांस 

भागने के बाद युवक के परिजन उन्हें पानीपत से पकड़ कर गांव में लेकर आए। जहां उन्हे सजा देने के लिए पूर्व सरपंच के घर में दोनों बिरादरियों की पंचायत लगाई गई। इसके बाद दोनों प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट की गई और उनका मुंह काला कर उनके गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया गया और वीडियो बनाकर वायरल की गई।

उमर और महबूबा को लाया गया दिल्ली, केंद्र सरकार के साथ बिगड़े हालात पर होगी बैठक

पीडीत ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा है कि गांव वाले उन्हें पूर्व सरपंच के घर लेकर गये और उनके साथ मारपीट की गई। जाति सूचक शब्द भी कहे। ईतना ही नहीं उसके मुंह में पेशाब किया उसके गुप्त अंग में सरिया भी डाल दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.