Friday, Mar 05, 2021
-->
madhya pradesh chitrakoot mau police station rape crime news

महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

  • Updated on 11/3/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक महिला को कुछ बदमाशों ने जबरन गाड़ी से उतारकर अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं गैंगरेप का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट भी कर दिया। वीडियो के वायरल होने पर वारदात के चार दिन बाद  पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता चित्रकूट (Chitrakoot) जिले के मऊ थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

चिन्मयानंद प्रकरण : आश्रम के पास नाले से मिला पीड़िता का पर्स, नहीं मिला चश्मा

मऊ थाना प्रभारी अरुण पाठक ने शनिवार को बताया, ‘सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले के छह आरोपियों में से चार की वीडियो के आधार पर पहचान हो चुकी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर विक्की गर्ग, कुलदीप, डीजे और कारतूस के अलावा दो अज्ञात नकाबपोश युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, लूटपात और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।’

महिला से सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल, छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

उन्होंने बताया कि 14 सेकेंड का यह वीडियो 28 अक्तूबर का है। उन्होंने बताया कि 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ रिश्तेदारी में जा रही थी, तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोका। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.