Tuesday, Jun 22, 2021
-->
maharastra-lab-technician-arrested-after-taking-genital-swab-prsgnt

कोरोना टेस्ट के लिए आई युवती के साथ लैब टेक्‍नीशियन ने की जबरदस्ती, प्राइवेट पार्ट से लिया सैंपल

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संक्रमण की जांच कराने गई एक युवती के साथ एक शर्मनाक घटना होने की खबर सामने आई है। ये घटना महाराष्‍ट्र के अमरावती की है। जहां के एक लैब टेक्नीशियन ने कोरोना जांच कराने आई युवती के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि लैब टेक्‍नीशियन ने कोरोना टेस्ट  के लिए युवती के नाक से नहीं बल्कि जबरन उसके प्राइवेट पार्ट से सैपल लिया। इस बारे में युवती ने बडनेरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए लैब टेक्‍नीशियन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

रूस लाएगा दो और कोरोना वैक्सीन, सितंबर और अक्तूबर हो जाएगा प्रोडक्शन शुरू

इस आरोपी लैब टेक्नीशियन का नाम अल्पेश अशोक देशमुख बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, 24 साल की पीड़िता युवती सर्विस स्टोर में काम करती है। उसके स्टोर का एक एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

इसके बाद युवती ने भी ऐहतियात बरतते हुए 28 जुलाई को अपना टेस्ट, बाकी सभी कर्मचारियों की तरह ही एक सरकारी लैब में कराया गया था। जब सभी अपना सैंपल दे कर चले गये तब लैब के टेक्नीशियन ने मौके का फायदा उठाते हुए युवती के साथ जबरदस्ती कर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

महाराष्ट्र: अस्पताल में मां की कोरोना से हुई मौत, बेटे ने डॉक्टर पर चाकू से किया हमला

ज्ञात है कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के मामले बढ़कर 15 लाख के पार जा चुके हैं। इन मामलों में एक्टिव केसों की संख्‍या पांच लाख से ज्यादा है। जबकि देश में महाराष्‍ट्र राज्‍य कोराना संक्रमण से सबसे ज्‍यादा प्रभावित राज्य है। यहां सबसे ज्यादा कोरोना मामले हैं, यहां 4 लाख के पार कोरोना मामले जा चुके हैं और 1 लाख 46 हजार एक्टिव मामले हैं।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.