Monday, Dec 06, 2021
-->
malaria-and-health-inspector-and-his-team-attacked-with-batons

 मलेरिया एंड हेल्थ इंस्पेक्टर और उनकी टीम पर डंडों से हमला

  • Updated on 9/15/2021

 

 
 
नई दिल्ली। टीम डिजिटल।रनहौला इलाके में मलेरिया एंड हेल्थ विभाग के इंस्पेक्टर और उनकी टीम पर लोगों ने डंडों आदी से जानलेवा हमला किया। टीम को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर बुरी तरह से पीटा। टीम भी किसी तरह से अपनी जान बचाकर मौके पर से निकली। पुलिस ने इंस्पेक्टर के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वारदात की जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। 


जानकारी के मुताबिक घुमनहेड़ा इलाके में रहने वाले जयप्रकाश मलेरिया एंड हेल्थ विभाग में अस्सिटेंट मलेरिया इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बीते मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे वह अपनी टीम विकास,सतपाल,राजेश,अनिल,विजय,रामदत्त आदी वार्ड 19एस रनहौला ओल्ड ब्रह्मपुरी में डीबीसी वर्क करने के लिए गए थे।

वहां पर दो लोगों के चालान करते हुए वह टीम के साथ थाने के पीछे वाली गली के कोने पर पहुँचे। जोगिन्द्र,प्रवीण व दो तीन अन्य लोग उनके पास आए और बोले की किसकी परमिशन से यह सब चालान कर रहे हो। एक ने उसका गला पकड़ लिया। युवक ने उसकी चालान बुक छीन ली। जब टीम उसे बचाने आई। लोगों ने टीम पर डंडों आदी से जानलेवा हमला कर दिया।  जिससे विकास को काफी चोट लगी।

लोगों से बचने के लिए वह काफी दूरी तक भागे और जान बचाई। किसी तरह से पीसीआर को वारदात की जानकारी दी। लोगों ने धमकी दी अगर दोबारा यहां पर आए तो जान से मार देगें। पुलिस मौके पर पहुंचे। घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। 

 
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.