Saturday, Nov 17, 2018

दहेज के लिए युवक ने पत्नी और मासूम बच्चे को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या

  • Updated on 11/8/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिस रात देश भर में लोग लक्ष्मी के पूजन की तैयारियों में जुटे थे, उसी समय एक राक्षस ने घर की लक्ष्मी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामूली कहासुनी पर उस राक्षस ने न सिर्फ अपनी पत्नी को बल्कि अपने ढाई महीने के बच्चे को भी कुलहाड़ी से काट डाला।

घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बुधवार शाम को घटित हुई।घटना को अंजाम दने के बाद आरोपी छत से कूद कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

NCB ने दिल्ली की मंडी से जब्त की 200 करोड़ की हेरोइन, एक शख्स गिरफ्तार

जनपद बांदा के बदौसा थानाक्षेत्र के ग्राम गर्गपुर निवासी नीलम की पति रोहित से बुधवार शाम को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी दौरान नीलम ने फोन कर अपने मायके से पिता व भाई को ससुराल बुला लिया था।

जानकारी के मुताबिक जब नीलम मायके जाने की तैयारी कर रही थी,तभी रोहित कमरे के अंदर गया और साउंड बॉक्स में गाने की आवाज तेज कर मां-बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

DU के छात्र ने JNU की छात्रा पर डाला संबंध बनाने का दबाव, FIR दर्ज

इस हमले में नीलम की मौके पर मौत हो गई जबकि बच्चे की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। घटना के समय नीलम के पिता और भाई बाहर अन्य लोगों से विवाद के संबंध में बातचीत कर रहे थे। घटना के बाद पति कुल्हाड़ी फेंक छत के रास्ते कूदकर फरार हो गया। 

घटनास्थल पर मौजूद ग्राम लंयारी कमासिन निवासी उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि नीलम की शादी तीन साल पहले हुई थी। रोहित समेत ससुरालपक्ष दहेज में बाइक आदि की मांग को लेकर नीलम को प्रताडित करते थे। सोमवार को भी ससुराल में दहेज की खातिर मारपीट की गई थी।

मेरठ: 3 साल की मासूम के साथ बर्बरता, मुंह में रखकर फोड़ दिया सुतली बम

घटना के दिन बेटी ने फोन पर मायके ले जाने के लिए अपने परिवार वालों को बुलाया था। इस पर नीलम के परिजन तीन अन्य लोगों के साथ बेटी को लेने आए थे। सभी लोग घर के बाहर बात कर रहे थे।  इस बीच कमरे में रोहित ने बेटी और नाती की हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.