man put his mother on fire, to oppose drinking alcohol

शराब पीने से रोका तो मां पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खोड़ा कॉलोनी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत बिगड़ैल बेटे ने मां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

पीड़िता की हालत गंभीर
पीड़िता को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल (Lal Bahadur Shastri Hospital) में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर गुरु तेग बहादुर अस्पताल (Guru Teg Bahadur Hospital) में रेफर कर दिया गया। पुलिस (Police) ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक संगम पार्क में यादव चौक के नजदीक भगवान देवी (58) सपरिवार रहती हैं।

कर्नाटक प्रकरण : CM कुमारस्वामी अविश्वास प्रस्ताव के लिए भी तैयार

नशे की लत के कारण मोहन लाल का परिवार के साथ विवाद रहता था
परिवार में बेटा मोहन लाल (34) और बहू आदि सदस्य भी हैं। मोहन लाल घर के समीप सैलून चलाता है। पड़ोसियों ने बताया कि वह नशे का आदी है। शराब की लत के कारण मोहन लाल का आए दिन परिवार के साथ विवाद होता रहता है। 

World Cup: इस विश्व कप में टीम इंडिया कहां हुई फेल और कहां हुई पास?

बाइक से पेट्रोल निकाल कर मां को लगाई आग 
बुधवार की रात करीब साढ़े 7 बजे वह शराब पी रहा था। मां भगवान देवी ने उसे शराब पीने से मना कर दिया। ऐसे में विवाद होने पर आरोपी ने बाइक से पेट्रोल निकाल कर मां के ऊपर डालकर आग लगा दी। शोर-शराबा मचने पर वहां आए पड़ोसियों ने आग को बुझाकर पीड़िता को तत्काल दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जीटीवी अस्पताल में रेफर कर दिया है।

कर्नाटक : SC के आदेश पर 10 बागी विधायकों ने स्पीकर को सौंपे इस्तीफे, याचिका पर सुनवाई आज

पुलिस का कहना है कि आरोपी मोहन लाल के विरूद्ध छोटे भाई राज ने मारपीट, हत्या का प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने शराब का आदी होने की बात स्वीकार की है। नशा उतरने पर आरोपी घटना को लेकर पश्चाताप करता रहा। पुलिस का कहना है कि पीड़िता भगवान देवी करीब 40 प्रतिशत तक झुलस चुकी है। फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.