manindra-and-gurshek-on-4-day-police-remand-in-dera-love-murder-case

नाभा जेल में डेरा प्रेमी कत्ल मामले में मनिन्द्र व गुरसेवक 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नाभा जेल (Nabha Jail) कत्ल कांड के दोनों आरोपियों मनिन्द्र सिंह (Manindra Singh)  और गुरसेवक सिंह (Gurshek Singh) को नाभा पुलिस ने पटियाला (Patiala) के  जज गुरविन्द्र सिंह जौहल (Judicial Magistrate Ajay Singh) की अदालत में पेश किया।

पत्नी के बारे में नहीं बताने पर मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

सुरक्षा मे रखे गए कड़े बंदोबस्त
अदालत ने दोनों आरोपियों को 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दोनों का पहले माता कौशल्या अस्पताल में मैडीकल करवाया गया व बाद में उन्हें अदालत में पेश किया गया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। 

बढ़ते अपराध को लेकर चिंतित केजरीवाल, कहा किसका दरवाजा खटखटाए जनता?

इस अस्पताल मे कराया गया मेडिकल
पुलिस ने दोनों को गुप-चुप तरीके से अदालत में पेश किया। किसी को इस बात की खबर न लगे इसलिए माता कौशल्या अस्पताल में किसी तरह की कोई हिलजुल नहीं की गई। मैडीकल करवाने के बाद दोनों को पुलिस जज के आवास पर ले गई और पेश करने के बाद उन्हें फिर से नाभा जेल में भेज दिया गया।

10 रुपये का लालच देकर 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, पढें पूरी खबर

पुलिस ने इस पूरी कार्रवाई को पूरी तरह से गुप-चुप रखा
इससे पहले सुबह करीब 4.00 बजे महिन्द्रपाल बिट्टू के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे फरीदकोट के लिए रवाना कर दिया गया। शव को सख्त सुरक्षा प्रबंधों में पुलिस की गाडिय़ां खुद छोड़ कर आईं। दूसरी तरफ आरोपियों का रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.