Friday, Sep 30, 2022
-->
many weapons including ak 47 found on suspicious boat in raigad, maharashtra

26/11 जैसी साजिश! महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध बोट पर मिले AK 47 समेत कई हथियार

  • Updated on 8/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिला में समुद्र में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है। नाव पर AK 47 राइफलें और कुछ जिंदा कारतूस मिले हैं। पूरे रायगढ़ जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

जन्माष्ठमी से एक दिन पहले और गणेश चतुर्थी से कुछ दिन पहले रायगढ़ में संदिग्ध नाव का मिलना और नाव से भारी मात्रा में हथियार बरामद होना बड़ा सवाल पैदा कर रहा है। रायगढ़ विधायक अदिति तटकरे ने कहा कि रायगढ़ इलाके में संदिग्ध नाव का मिलना निसंदेह चिंताजनक है। पुलिस इस मामले में अपने स्तर पर जांच कर रही है।

बताते चलें कि पूरे महाराष्ट्र और खास तौर पर मुंबई में 10 दिनों तक गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया जाता है। महाराष्ट्र और मुंबई में समुद्र के रास्ते आतंकी साजिश का पहले भी अलर्ट आता रहा है। ऐसे में इस घटना को सामान्य नहीं माना जा सकता।

पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां छानबीन में जुटी हैं कि यह किसी बड़े आतंकी हमले की तैयारी तो नहीं थी। 26 नवंबर 2008 को हुए मुंबई आतंकी हमले में नाव के जरिए ही आतंकी मुंबई में घुसे थे। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हैं कि क्या यह किसी बड़ी साजिश की आहट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.