Tuesday, Jan 25, 2022
-->
married-woman-dies-under-mysterious-circumstances-accused-of-murder-case-registered

विवाहिता की रहस्यमय हालात में मौत, हत्या का आरोप, केस दर्ज

  • Updated on 12/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नंदग्राम के आदर्श नगर में बुधवार रात एक विवाहिता की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। उसका शव कमरे में फं दे पर लटका मिला। घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग पुलिस को सूचना दिए बगैर ही घर से फरार हो गए। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ  दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फ रार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। 


हापुड़ देहात के गांव पीरनगर सूदना निवासी प्रशांत शर्मा का कहना है कि उन्होंने अपनी बहन सुनीता उर्फ  आरती की शादी फ रवरी 2020 में आदर्श नगर निवासी कुलदीप के साथ की थी। शादी में 10 लाख रुपए से अधिक खर्च किया गया था। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उनका उत्पीडऩ करता आ रहा था। कुछ समय पूर्व सुनीता को बेटा हुआ और वह मायके आई तो छूछक में बुलेट बाइक व दो लाख रुपए की मांग ससुराल पक्ष करने लगा।

21 नवम्बर को सुनीता वापस ससुराल पहुंची तो ससुराल पक्ष ने उनके साथ मारपीट की और दहेज लाने के लिए दबाव बनाया। आरोप है कि बुधवार रात उनके पास पड़ोसी का फ ोन आया कि सुनीता की मौत हो गई है और उनका शव मोर्चरी में रखा हुआ है। देर रात 11 बजे वह बहन की ससुराल पहुंचे तो वहां ससुरालिए नहीं मिले। प्रशांत ने पति कुलदीप, जेठ पिंटू, सास कमलेश, जेठानी माया और ननद पिंकी के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ नंदग्राम अमित कुमार काकरान का कहना है कि पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.