Thursday, Mar 21, 2019

मसूद अजहर ने किया Pak को बेनकाब, कहा-मेरे गुर्दे भी ठीक और जिगर भी

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में कई आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले सबसे खूंखार आतंकी मसूद अजहर का एक नया ऑडियो सामने आया है जिसने पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है।

साथ ही ये भी बता दिया है कि पाकिस्तान किस तरह के मसबद अजहर को बचाने की कोशिश कर रहा है। पुलवामा हमले के 16 दिन बाद शाह महमूद कुरैशी ने दुनिया के सामने कुबूल किया था कि हिंदुस्तान शहादत का सबसे बड़ा जख्म देने वाला मसूद अजहर उनके मुल्क में है। तब पाक के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने झांसा भी दिया था और कहा था कि मसूद अजहर बीमार नहीं, बहुत बीमार है। 

फिर आतंक का साथी बना चीन, मसूद अजहर पर UNSC में बैन के प्रस्ताव पर लगाई रोक

लेकिन पुलवामा हमले के 30 दिन बाद उसका एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वो  बोल रहा है कि ‘’मुझ नाचीज़ गरीब के बारे में ख़बरें आ रही हैं कि मैं सख्त बीमार हूं। कोई गुर्दे का मर्ज़ बता रहा है तो कोई जिगर का। मुमकिन है कि दुनियाभर में 2-4 अफराज़ इन ख़बरों से परेशान हों इसलिए अर्ज़ करता हूं कि मैं खैरियत से हूं। गुर्दे भी ठीक हैं और जिगर भी। बाकी जहां तक दिल का ताल्लुक है तो वो भी ठीक है। अलबत्ता रुहानी तौर पर उसे ठीक रखने की फिक्र और दुआ करता रहता हूं।‘’

सुषमा की PAK को नसीहत, वार्ता की इतनी ही बेताबी है तो मसूद अजहर को हमें सौंप दे

12 मार्च को ये ऑडियो रिकॉर्ड किया गया है। इस ऑडियो से पाकिस्तान के मसूद की बीमारी वाले प्रोपगैंडा की पोल खुल गई है। इस ऑडियों में उसमे आगे कहा कि 17 साल से एक बार भी अस्पताल में दाखिल नहीं हुआ हूं। कई साल तक किसी डॉक्टर के पास जाने की जरुरत पेश नहीं आई। देस्ट कराने का मुखालिफ हूं इसलिए टैस्ट नहीं कराता। इससे साफ है कि मसूद अजहर कोई बीमार नहीं है। पाकिस्तान उसका साथ है रहा है औप आतंकी को फैलाने के लिए उसे अपनी जमीन देता रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.