Friday, Jan 28, 2022
-->
massive-fire-in-shoe-factory-goods-worth-lakhs-burnt

जूता फैक्टरी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जला

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया  इलाके में स्थित जूता चप्पल बनाने की एक फैक्टरी में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। हादसे में कोई हताहत नही हुआ है, लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जल गया। हादसा कैसे हुआ,पुलिस  मामला दर्ज कर जांच कर रही है। शुरआती जांच में पुलिस शॉर्टसर्किट की आशंका ही  जाहिर कर रही है।


जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुबह नो बजकर 36 मिनट पर ऐ 171 भोरगढ़, श्रीराम धर्मकांटा स्थित जूता चप्पल बनाने की फैक्टरी में आग लगने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर फैक्ट्री कर्मचारियों को बाहर निकाला, दमकल की दर्जनभर गाडिय़ों ने मौके पर पहुँचकर घंटो की मशक्कत के बाद आग पर पृरी तरह से काबू कर लिया।

फैक्ट्री में रखा सारा सामान जल गया। बताया गया कि फैक्ट्री में ज्वलनशील पदार्थ और चप्पल जूते  बनाने में इस्तेमाल  सामान रखा हुआ था। फैक्ट्री में फायर सेफ्टी के क्या इंतेजाम थे या नही पुलिस मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

ज्ञात हो कि  बीते शुक्रवार  शाम तीन  बजे  भी एक जूता चप्पल फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी। जिसमें लाखों का सामान जल गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.