Tuesday, Oct 04, 2022
-->
matter of shooting the doctor was not even resolved, now the dead body found in the drain

डॉक्टर को गोली मारने का मामला सुलझा भी नहीं, अब नाले में मिली लाश

  • Updated on 2/8/2022

डॉक्टर को गोली मारने का मामला सुलझा भी नहीं, अब नाले में मिली लाश

- द्वारका जिला के हंस नगर कॉलोनी नाले में मिली लाश

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

द्वारका जिले में पिछले गत दिनों में एक के बाद एक वारदाते हो रही है। अभी जाफरपुरकलां इलाके के एक  अस्पताल में एक डॉक्टर को गोली मारने का मामला सुलझा भो नहीं था कि 24 घंटों के अंदर मंगलवार सुबह हंसनगर कालोनी के पास एक नाले में पुलिस को शव होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया। प्राथमिक जांच में शव के उपर गहरे जख्म के निशान मील हैं। ऐसा लग रहा है कि मौत के मूव युवक को बुरी तरह से पीटा गया हो। उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के बाद शव ठिकाने लगाने के इरादे से नाले में फेंक दिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौत का सही कारण क्या है, इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही जानकारी मिलेगी। पहली प्राथमिकता शव के पहचान की है।

 

नजफगढ़ से खैरा रोड के रास्ते घुम्मनहेड़ा जाने के क्रम में पंडवाला गांव के पास हंसनगर कालोनी आती है। इस कालोनी के पास ही एक नाला है। मंगलवार दिन में करीब 11 बजे कुछ लोगाें ने नाले में शव देखा। इसके बाद मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। देखते ही देखते शव के नाले में होने की बात फैल गई और लोग यहां जुट गए। पुलिस टीम ने सावधानी से शव को बाहर निकाला। शव की पहचान के लिए पुलिस ने सभी थाना में शव की फोटो भेजी है ताकि उनके इलाके में यदि किसी युवक की गुमशुदगी के बाबत मामला दर्ज हो, तो उससे इसका मिलान किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.