Monday, Feb 06, 2023
-->
mba student attacked three students with a knife after talking to a female friend

महिला मित्र से बात करने पर एमबीए छात्र ने तीन छात्रों पर चाकू से किया हमला

  • Updated on 5/11/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एनआईटी कॉलेज में मंगलवार रात एक एमबीए छात्र ने तीन छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।  पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र ने महिला मित्र से बात करने पर छात्रों पर हमला किया है। 

थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एनआईटी कॉलेज में आनंद कुमार, शिवम और विजय प्रकाश एमबीए फोर्थ ईयर के छात्र हैं। कॉलेज में ही आरोपी छात्र सुधांशु शेखर भी एमबीए फोर्थ ईयर के छात्र है। मंगलवार देर रात आरोपी छात्र सुधांशु शेखर ने आंनद कुमार, शिवम और विजय प्रकाश पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में आंनद और शिवम के गले पर गहरा घाव हुआ है। जबकि विजय की अंगुली और बांह में चाकू लगा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आरोपी छात्र सुधांशु शेखर को हिरासत में लिया गया है। आरोपी छात्र से पूछताछ करने पर पता चला कि एक महिला मित्र को लेकर आरोपी ने छात्रों पर चाकू से हमला किया था। आरोपी ने बताया कि पहले महिला मित्र उससे बात करती थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों आंनद उसकी महिला मित्र बात कर रहा था। जिसके चलते महिला ने आरोपी छात्र से बात करना बंद कर दिया था। बस इसी बात पर आरोपी छात्र ने सहपाठी छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.