Tuesday, Oct 04, 2022
-->
meat was found near kovad camp, police said no conspiracy

कॉवड़ शिविर के पास मिला था मांस, पुलिस ने कहा कोई साजिश नहीं

  • Updated on 7/20/2022

कॉवड़ शिविर के पास मिला था मांस, पुलिस ने कहा कोई साजिश नहीं
पुलिस के साथ जाकर दूसरी कांवड़ लेकर घर के लिए हुए रवाना हुआ शख्स

 

पूर्वी दिल्ली, 20  जुलाई (नवोदय टाइम्स): सीलमपुर स्थित एक कांवड़ शिविर में मंगलवार को मांस का टुकड़ा मिलने के मामले की जांच में पुलिस  को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। लगभग सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में किसी प्रकार की साजिश का मामला सामने नहीं आया है। 

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि कोई पक्षी कहीं से मांस का टुकड़ा उठाकर ले जा रहा होगा, उसी दौरान उससे वह टुकड़ा गिर गया होगा। वहीं जिस शख्स की कांवड़ खंडित हो गई थी, पुलिस देर रात उसे हरिद्वार लेकर गई वह कॉवडिय़ा दूसरी कांवड़ लेकर वापस शिविर में आए। कांवडय़िों का वह दल  अपने घरों की ओर रवाना हो गए। उत़्तर पूर्वी जिला डीसीपी संजय सेन ने कहा कि हालात पूरी तरह सामान्य व शांतीपूर्ण हैं।

ज्ञात है कि मंगलवार दोपहर एक शिविर के पास हरिद्वार से कॉवड़ लेकर राजस्थान के अलवर जा रहे कांवडिय़ा के कांवड़ के नजदीक मांस का टुकड़ा पड़ा हुआ था। एक कांवडिय़े की कांवड़ भी खंडित पाई गई थी। इस पर  कांवडिय़ों ने हंगामा शुरू कर दिया था।  सैकड़ों की संख्या में कांवडिय़ा जुट गए और नारेबाजी शुरू कर दी थी।

कांवडिय़ों ने धर्मपुरा लाल बत्ती पर जीटी रोड को जाम कर दिया था। वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे उचित कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद कुछ पुलिसवालों को खंडित कांवड़ को दोबारा से लाने के लिए पीड़ित कांवडि़ए के साथ हरिद्वार भेज दिया गया था। अब वह अपनी कॉवड़ के साथ अपने घर रवाना हो गए हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.