Tuesday, Nov 29, 2022
-->
members of lawrence bishnoi gang sent threat letter to salman khan mumbai police

‘लॉरेंस बिश्नोई’ गिरोह के सदस्यों ने सलमान खान को भेजी थी धमकी भरी चिट्ठी

  • Updated on 6/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को इस आशय की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ सिद्देश काम्बले को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसी ने पूछताछ में उक्त जानकारी दी।मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने काम्बले से बृहस्पतिवार को पुणे में पूछताछ की। 

दुनिया की नजरों में आ गया है मोदी सरकार का ‘हिंदुत्व का एजेंडा’ : माकपा 

इसके अलावा, दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में उससे पूछताछ की।महाकाल ने कथित रूप से जांचकर्ताओं को बताया कि राजस्थान के जालौर जिले से आए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों में से एक ने बांद्रा बैंडस्टैंड पर सुबह की सैर के बाद बेंच पर बैठे सलीम खान को धमकी भरा पत्र दिया था। पत्र में सलीम और सलमान खान को धमकी दी गई थी कि उनका अंजाम भी मूसेवाला जैसा होगा।

मुंबई पुलिस ने कांबले से की पूछताछ 
अभिनेता सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरे पत्र मिलने की जांच कर रही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने इस सिलसिले में बृहस्पतिवार को पुणे में सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ की। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस कांबले से यह भी पूछताछ करेगी कि रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक बेंच पर धमकी भरा पत्र किसने रखा था। इस बीच, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारी भी बुधवार को पुणे पहुंचे। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही मूसेवाला की हत्या का मुख्य षडयंत्रकर्ता है। लॉरेंस बिश्नोई इस समय दिल्ली पुलिस की हिरासत में है। 

FIR में नाम दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी 

महाराष्ट्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल ने बुधवार को कहा था कि कांबले, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हिस्सा है। मुंबई के पुलिस उपायुक्त (अपराध) संग्रामसिंह निशानदार के नेतृत्व में एक टीम बृहस्पतिवार सुबह पुणे पुलिस की अपराध शाखा के कार्यालय पहुंची और कांबले से पूछताछ शुरू की।पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या लेखक सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान को धमकी देने वाला पत्र बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा मुंबई में एक बेंच पर रखा गया था। 

पंजाब में शराब की कीमतों में कमी संभव, नई आबकारी नीति को मंजूरी

सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान रविवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र उनके पास रखा जिसमें उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले से जुड़े संतोष जाधव नामक एक शूटर की पहचान की गयी है और पुलिस की एक टीम उसकी तलाश कर रही है। सिद्धेश कांबले को लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था।     

केजरीवाल को आरोप मुक्त किए जाने के खिलाफ दाखिल याचिका खारिज, अंशु प्रकाश को झटका

comments

.
.
.
.
.