Thursday, Feb 09, 2023
-->
mercedes car was set on fire by sprinkling petrol for not paying the money to install the tiles

टाइल्स लगाने का पैसा न देने पर मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिडक़कर लगाई आग

  • Updated on 9/13/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर गांव में बाइक सवार व्यक्ति ने एक घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा दी। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि घटना सोमवार दोपहर की है। आरोपी ने मर्सिडीज कार के मालिक के यहां टाइल्स लगाने का काम किया था। आरोप है कि टाइल्स लगाने का कुछ पैसा कार मालिक के यहां बकाया था। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी रणवीर ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव में रहता है। वह ठेके  पर टाइल्स लगाने का काम करता है। रणवीर ने सेक्टर 45 सदरपुर के आयुष चौहान के यहां टाइल्स लगाया था। इस काम का आयुष पर रणवीर का दो लाख 68 हजार रुपए बकाया था। कई बार पैसा मांगने पर जब मालिक ने पैसा नहीं दिया तो सोमवार दोपहर एक बजे के करीब रणवीर ने आयुष की मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा दी। इसके बाद आयुष ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि  तेज हवा के कारण आग की लपटें पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में नहीं ले सकी।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.