Thursday, Aug 16, 2018

गांजे के अड्डे का पता नहीं बताने पर दूध कारोबारी को गोली से उड़ाया

  • Updated on 8/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गांजे के अड्डे का पता नहीं बताया तो बाइक सवार दो बदमाशों ने डेयरी कारोबारी को गोली से उड़ा दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवकों ने कारोबारी से पूछा था कि यहां गांजा कहां मिलता है। कारोबारी ने उन्हें तल्ख भाषा में जवाब दिया था कि जाओ यहां से मुझे क्या पता कि गांजा कहां मिलता है। इसी बात पर दोनों युवकों और कारोबारी के बीच कहासुनी हो गई।

पिस्तौल लेकर आए और दाग दी सीने में गोली 
दोनों युवक उस समय तो बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए, लेकिन कुछ ही देर में पिस्तौल लेकर वापस पहुंचे। आते ही एक युवक ने कारोबारी पर गोली चला दी। गोली कारोबारी के सीने में जा लगी। वारदात रात करीब 11:30 बजे हुई। मृतक शमीम (35) गाजीपुर इलाके में डेयरी चलाता था। वह देर रात पास में स्थित अपने भाई की दुकान पर कुछ सामान लेने गए थे। वहां बाइक सवार युवकों से उनकी कहासुनी हुई थी।

देवरिया यौन शोषण कांड : आरोपी गिरिजा त्रिपाठी ने शेल्टर होम से कमाई खूब दौलत

शमीम के परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। डीसीपी ईस्ट पंकज सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में आसपास के एक-दो लोगों ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों ने शमीम से गांजा बेचने वाले के बारे में पूछा था। शमीम के इनकार करने पर झगड़ा हो गया। पुलिस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश के होने की आशंका से भी इनकार नहीं कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.