Wednesday, Oct 27, 2021
-->
millions-of-rupees-cheated-by-getting-the-dream-of-your-house

अपना घर का सपना दिलाकर ठगे लाखों रुपये

  • Updated on 9/17/2021

 अपना घर का सपना दिलाकर ठगे लाखों रुपये
नई दिल्ली।टीम डिजिटल।नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में एक सब्जी बेचने वाली महिला को उसी के पड़ोस में रहने वाली महिला ने प्लॉट दिलवाने के नाम पर ठग लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के मुताबिक शिकायताकर्ता महिला मैट्रो विहार इलाके में परिवार के साथ रहती है। महिला ने बताया कि पड़ोस में ही धर्मबीर नामक व्यक्ति रहता है। जिसकी पत्नी ने उससे कहा था कि तुम किराए के मकान पर रहती हो। तुम अपना मकान खुद बना लो। इसके लिए वह जानकार का एक प्लाट दिलवा सकती है। प्लाट बेचने वाला भी जानकार ही है। वह उसकी बातों में आ गई। जिसका प्लाट था उसका नाम अनिल कुमार बताया और अपने ही घर से अनिल को मिलवाया। 

48 घंटे तक खड़े वाहन के पास डेरा डालकर रखी निगाह,चार सेंधमार पकड़े

60 हजार दिये,बयाना की पर्ची मिली
वह अपने पति के साथ प्लाट देखने गई,उनको प्लाट पसंद आ गया। आरोपी महिला ने अनिल को अपने ही घर पर 60 हजार रुपये का बयाना दिलवाया और एक पर्ची पर लिख दिये। बाकी के दो लाख रुपये भी उसे जल्द दे दिये। लेकिन बाद में पता चला कि प्लाट की असली मालकिन कोई बिमला है,जो अभी जिंदा है। जब आरोपी महिला से रुपये मांगे तो वह अनाकानी करने लगी। खुद को ठगा महसूस करके उसने पुलिस में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.