Wednesday, Jun 26, 2019

UP : मेरठ के मदरसे में नाबालिक बच्ची से रेप, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

  • Updated on 6/11/2019

नई दिल्ली/ टीमडिजिटल। भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश ( Uttar pradesh)  पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी  रेप (Rape )के मामले में किसी तरह की कमी होती हुई नहीं दिख रही है। 

मंदिर हो या मस्जिद कहीं भी महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर कह सकती हैं। हाल ही में मेरठ (Meerut) से एक और झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। इस बार एक 12 साल की मासूम बच्ची ने पुलिस को शिकायत की है उसके मदरसे के अध्यापक (madrasa teacher) ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। 

यूपीः अपराधियों पर सख्त योगी ने पुलिस महकमे से कहा, एक भी घटना हमें मंजूर नहीं

बता दें कि ये मामला मेरठ के सरुरपुर क्षेत्र का है जहां पर एक मदरसा है। बच्ची की शिकायत के अनुसार उस मदरसे में हाफिज शाहिद नाम का एक अध्यापक है जिसने उस बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया  उसके बाद बच्ची को धमकी दी कि उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा। 

108 घंटे के बाद निकाला गया 15O फीट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का फतेहवीर, हुई मौत
 
जब इस घटना के बारे में बच्ची ने अपने परिजनों को बताया तो परिजनों ने सबसे पहले  शाहिद को खोजने के लिए मदरसे पहुंचे लेकिन जब वो नहीं मिला को  परिजन बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन ले गए और हाफिज शाहिद के रेप का मामला दर्ज कराया।
मामले के दर्ज होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी। कई मश्कत के बाद आरोपी  हाफिज को पुलिस ने अपनी गरिफ्त में ले लिया है। इस तरह यूपी में हो रहे रेप के मामले को देखते हुए आप अंदाज लगा सकते है राज्य में कानून व्यवस्था कितनी मजबूत है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.