Wednesday, Mar 20, 2019

किशोरी से दुष्कर्म के नाबालिग आरोपी को परिजनों ने पुलिस को सौंपा

  • Updated on 3/11/2019

हरिद्वार/ब्यूरो। कलियर में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को उसके परिजनों ने नाबालिग बताते हुए पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने नाबालिग को बाल संरक्षण कोर्ट में पेश किया गया। कलियर निवासी एक किशोरी शनिवार की शाम को अपनी सहेली के घर मॉडल लेने गई थी।

दुनिया का सबसे महंगा होगा इस बार का लोकसभा चुनाव, टूटेगा US का रिकॉर्ड

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग ने चॉकलेट में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था आरोपी किशोरी को बेसुध छोड़कर फरार हो गया था। किशोरी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने कलियर थाने में पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली थी। 

आंध्र में बहुकोणीय मुकाबले ने बढ़ाई मुश्किलें, होगी 'करो या मरो' की लड़ाई

पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। किशोरी का मेडिकल कराया गया। सोमवार को आरोपी के परिजनों ने आरोपी को नाबालिग बताते हुए पुलिस को सौंपा। थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि आरोपी नाबालिग है। आरोपी को बाल संरक्षण कोर्ट में पेश किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.