Tuesday, Nov 30, 2021
-->
minor-kidnapped-from-kolkata-by-operation-milap-recovered-in-dwarka

ऑपरेशन मिलाप से कोलकाता से अपहृत नाबालिग द्वारका में हुई बरामद

  • Updated on 10/17/2021

ऑपरेश मिलाप से कोलकाता से अपहृत नाबालिग द्वारका में हुई बरामद
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

कोलकाता में एक 13 वर्षीय बच्ची के अपहरण से जुड़े मामले में द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ पुलिस दस्ते ने ऑपरेशन मिलाप के तहत बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। मामले में पुलिस ने अपहरण करने वाले एक नाबालिग लडक़े को पकड़ा है।
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दोनों लडक़ा-लडक़ी की आनलाइन खेल के दौरान आनलाइन ही जान-पहचान हुई थी। फोन पर दोनों की कुछ दिनों तक बातचीत हुई और इस दौरान लडक़ी लडक़े से काफी प्रभावित हो गई। जिसके बाद लडक़े ने लडक़ी को दिल्ली आने को कहा और उसके लिए हवाई जहाज की टिकट का बंदोबस्त भी कराया। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के रबिंद्र नगर थाने में 14 अक्तूबर 2020 में बच्ची के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी। मामले की छानबीन के बीच कोलकाता पुलिस को बच्ची के दिल्ली में होने की जानकारी मिली। जिसके बाद रबिंद्र नगर थाना पुलिस ने द्वारका जिला पुलिस की मदद मांगी और पुलिस ने नोएडा से बच्ची को सकुशल बरामद कर पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.