Sunday, Oct 02, 2022
-->
minor-murdered-for-dance-on-dj-two-accused-arrested

DJ पर डांस को लेकर नाबालिग को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 11/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनलाइट इलाके में सामने आया है,जहां पर शादी समारोह में डीजे के दौरान डांस को लेकर हुए विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहित (15) के रूप में की गई है, जो अपने परिवार के साथ सनलाइट कॉलोनी के हरिनगर आश्रम में रहता था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सोमवार रात को मामले की जानकारी मिली थी, जब हरिनगर आश्रम इलाके में आयोजित एक शादी समारोह में चाकू चलने की बात कही जा रही थी।

स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा हिज्बुल का खूंखार आतंकी, SI इम्तियाज की हत्या में था Wanted

मामले की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई, जिसके बाद आनन फानन में घायल को लेकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करतेे हुए दो आरोपी हिमांशु और गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के वक्त गौरव शादी में चाकू लेकर आया था। 

राजधानी में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी, जारी हुआ High Alert

पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक मोहित अपने परिवार के साथ हरिनगर आश्रम इलाके में रहता था और सोमवार को इलाके में ही हरिनगर आश्रम में शादी समारोह में गया था, जिस दौरान आरोपी गौरव का डीजे पर डांस करने को लेकर एक युवक के साथ विवाद हो गया।

CBIvsCBI: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, दिल्ली में चल रहा ‘चौकीदार ही चोर’ क्राइम थ्रिलर

विवाद में नौबत हाथापाई की आ गई थी, जिस बीच मोहित वहां मौजूद था। मोहित ने बीच बचाव की कोशिश की, जिस पर आरोपी गौरव ने उस युवक को छोड़कर मोहित के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। मोहित को कुछ समझ आता, इससे पहले ही आरोपी ने चाकू निकालकर मोहित की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.