Friday, May 07, 2021
-->
minor raped by after friendship on whatsapp

वाट्सएप पर दोस्ती के बाद नाबालिग से दुष्कर्म

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  वाट्सएप (WhatsApp) पर दोस्ती करना एक नाबालिग छात्रा को महंगा पड़ गया। आरोपी ने पहले छात्रा (Student) का विश्वास जीता। फिर 15 अगस्त (15 August) को मिलने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के कमरे पर छात्रा को ले गया। जहां पर आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। छात्रा ने काफी विरोध किया। लेकिन आरोपी नहीं माना और बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। आखिरकर, घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई। 

दिल्ली: मंडरा रहा बाढ़ का खतरा! 207.08 मीटर पर आज पहुंच जाएगी यमुना

पीड़िता की शिकायत पर न्यू फ्रेंड्स कालोनी पुलिस दुष्कर्म व अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। 16 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू फ्रेड्स कालोनी इलाके में रहती है। वह 11 वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। कुछ महीने पहले उसके पास एक वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज करने वाले लड़के ने दोस्ती का प्रस्ताव रखा। फिर दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। चैटिंग के बाद फोन पर बातचीत भी होने लगी। फिर दोनों का आपस में मिलने जुलने का सिलसिला भी शुरू हो गया। आरोपी एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

मध्य प्रदेश के पूर्व CM बाबूलाल गौर की लंबी बीमारी के बाद हार्ट अटैक से हुई मौत

ग्रेटर नोएडा स्थित दोस्त के कमरे पर घटना को दिया अंजाम
15 अगस्त को आरोपी दोस्ती का हवाला देते हुए लड़की को घुमाने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया। घटना के वक्त उसका दोस्त कमरे पर मौजूद नहीं था। बातचीत के दौरान आरोपी किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की के विरोध के बावजूद उसने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। वारदात के बाद लड़की अपने घर लौट आई और आपबीती परिजनों को बताई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.