Sunday, Oct 17, 2021
-->
miscreants-do-any-kind-of-crime-to-take-drugs-three-caught

 ड्रगस लेने के लिए किसी भी तरह की वारदात करते हैं बदमाश,तीन पकड़े

  • Updated on 9/16/2021

  
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। महेन्द्रा पार्क इलाके में स्ट्रीट क्रॉइम की अनगिनत वारदातों में शामिल  दो लूटरों समेत तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान अभिषेक,अरुण राठौर और लोकेश शर्मा के रूप में हुई है। आरोपियों से पता चला कि वह ड्रगस का सेवन करने के लिए किसी भी तरह की वारदात को अंजाम दे देते हैं। 

पूर्व पुजारी ने भाई के साथ युवक गला रेता,नाले में शव को लगा दिया ठिकाने

कारोबारियों पर असमाजिक तत्वों की निगाह
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महेन्द्रा पार्क पुलिस आजादपुर मंडी के आसपास काफी मुस्तैद रहती है। क्योंकि कारोबारियों पर असमाजिक तत्वों की निगाह लगी रहती है। पहले कारोबारियों के साथ वारदातें भी हो चुकी है। कांस्टेबल सचिन और अजय गेट नंबर 2 (आजादपुर मंडी का एंट्री गेट) के पास गश्त पर थे।  उन्होंने मोटरसाइकिल पर सवार दो लडक़ों को सर्विस रोड की तरफ से आते देखा था। शक होने पर जब उनको रुकने का ईशारा किया।  चालक यू टर्न लेकर साथी के साथ भागने की कोशिश करने लगा। जिसका पीछा कर दबोच लिया। दोनों की पहचान अभिषेक और अरुण राठौर के रूप में हुई। दोनों ग्राम भडोला इलाके के रहने वाले हैं। जब्त बाइक भलस्वा डेयरी से चोरी की गई थी। उनके पास से एक चाकू भी जब्त किया गया। जो पीडि़त को डराने के लिए काम में आता था। 

अब तक 200 लापता लोगों को परिवार से मिलवाया


साथी को भेजकर खरीदार वारदात का सामान खरीदता है
अरुण राठौर डकैती, स्नैचिंग, चोरी आदि के 22 मामलों में शामिल रहा है। अरुण पिछले कुछ समय से जमानत पर बाहर आया हुआ है। दोनों आरोपी ड्रगस के लिए वारदात को अंजाम दिया करते हैं। पूछताछ करने पर पता चला कि वह वारदात में आए सामान को बेच दिया करते हैं। लेकिन खरीदार कौन है कहां पर रहता है,उनको नहीं पता। खरीदार भी कहीं भी बुलाकर अपने साथी की मदद से सामान खरीदता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महेन्द्रा पार्क इलाके में पिछले कुछ समय में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाते हुए कांस्टेबल सतीश ने एक पुख्ता सूचना पर नरेला के रहने वाले शातिर वाहन चोर लोकेश को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से दो चोरी की बाइक भी जब्त की। आरोपी के पकड़े जाने के बाद आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ। 

  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.