Wednesday, Oct 20, 2021
-->
miscreants snatched a bag from a cisf jawan

सीआइएसएफ के एक जवान से बदमाशों ने बैग छीना

  • Updated on 9/20/2021

 

सीआइएसएफ के एक जवान से बदमाशों ने बैग छीना

 

लघुशंका करते समय दिया वारदात को अंजाम 

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बदमाशों ने सीआईएसएफ के जवान को समय निशाना बनाया, जब वह सड़क किनारे लघु शंका कर रहे थे। मामला शास्त्री पार्क इलाके का है। जहां बदमाश जवान का बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ के जवान सुनील कुमार अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क में रहते हैं। सुबह के समय वह घर से पैदल सीलमपुर मेट्रो स्टेशन जा रहे थे, जैसे ही वह शास्त्री पार्क इलाके में पहुंचे रास्ते में रोड के किनारे रास्ते में रूक कर वह लघुशंका करने लगे। तभी पीछे से दो बदमाश आए और उनसे बैग झपटकर फरार हो गए। पीड़ित ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.