Thursday, Aug 11, 2022
-->
missing-children-reunited-with-their-families

लापता बच्चों को उनके परिवार वालों से मिलवाया

  • Updated on 6/17/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। राजपार्क पुलिस ने ऑपरेशन मिलाप के तहत  दो लापता बच्चों को चार घंटे के अंदर बरामद कर उनके परिवार वालों से मिलवाया है। परिवार ने पुलिस का शुक्रियादा किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजपार्क पुलिस को दो बच्चों के लापता होने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस टीम ने तुरंत शिकायतकर्ताओं से संपर्क यिा। सिमें पता चला कि सात साल का राजकुमार और पांच साल का वंश अचानक गायब हो गया है। परिवार के लोग काफी डरे हुए थे और सदमे में थे।

एसएचओ राजपार्क ने उन्हें शांत कराया और शांत कराया। लापता बच्चों की डिटेल लेने के बाद दोनों की फोटो को बीट अफसरों के व्हट्सएप गु्रप पर अपलोड किया गया। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। आरडब्ल्यूए और मार्किट एसोसिएशन की मदद ली। लाउड स्पीकर की मदद से बचें को तलाशने की कोशिश की गई।

काफी मशक्कत के बाद दोनों लापता बच्चे एस-ब्लॉक मंगोल पुरी की एक आइसक्रीम की दुकान के पास मिले। दोनों बच्चों को पुलिस थाने ले जाया गया जो बेहद डरे हुए थे और अपने परिवार वालों से मिलने के लिए रो रहे थे। इसलिए, एसएचओ द्वारा उन्हें शांत किया गया। उनको विश्वास में लिया गया।

उन्हें भोजन और पानी दिया गया। इसके अलावा, उनके परिवार के सदस्यों को सूचित किया गया और पीएस राज पार्क में बुलाया गया। उनके परिवार के सदस्यों को देखकर बच्चों ने उनकी पहचान की।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.