Monday, Dec 06, 2021
-->
missing-girl-became-sadhvi-fear-of-murder-by-making-video-viral

गुमशुदा युवती बनी साध्वी,वीडियो वायरल कर जताई हत्या की आशंका 

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र से एक युवती बीती 31 अक्तूबर से लापता है। वीरवार को लापता युवती का साध्वी की वेशभूषामें वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में युवती ने अपने परिवार पर ही उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में पवन परिवार के साथ रहते हैं। बीती 31 अक्तूबर को उनकी 29 वर्षीय बहन प्रियंका घर से लापता हो गई थी। पवन ने इस संबंध में थाने में बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वीरवार को इस मामले में प्रियंका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वीडियो में प्रियंका भगवा वस्त्र पहने दिख रही है। वीडियो में प्रियंका कह रही है कि उसके परिवार वाले मांस-मदिरा का सेवन करते हैं। परिवार के सदस्य उसकी हत्या करा सकते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में थाना सेक्टर 39 एसएसआई ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से घर छोडक़र गई है। वायरल वीडियो को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.