Tuesday, May 17, 2022
-->
missing girl from home reunited with family

घर से गायब हुई किशोरी को परिजनों से मिलाया

  • Updated on 1/23/2022


घर से गायब हुई किशोरी को परिजनों से मिलाया
दिल्ली में नए होने के कारण भूल गई थी रास्ता
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सब्जी मंडी इलाके में अचानक एक किशोरी अपने घर से चली गई और रास्ता भूल गई। उसने अनजान शख्स के नंबर से घर पर संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन संपर्क नहीं हुआ। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद किशोरी को परिजनों से मिलाया गया। परिजन दिल्ली पुलिस का शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे हैं।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि सब्जी मंडी इलाके में एक परिवार लगभग 7-8 दिन पहले ही दिल्ली आया था। परिवार की महिला आनंद पर्वत इलाके में मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रही है। उसकी 17 वर्षीय किशोरी अचानक घर से गायब हो गई। परिवार ने काफी तलाश किया। लेकिन वह नहीं मिली, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। हेड कांस्टेबल आशीष और कांस्टेबल आशीष व महिला कॉन्स्टेबल अंशु ने  इलाके के कई सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल की जिसमें किशोरी करोलबाग इलाके की ओर जाती भी नजर आई। लेकिन उसके बाद किशोरी का कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने बताया कि उनके पास एक नंबर से कई बार मिस कॉल आई। लेकिन वह संपर्क नहीं कर पाए जब उस नंबर से संपर्क किया गया तो वह पश्चिम विहार के एक व्यक्ति का था। जिस ने बताया कि यह किशोरी अपने परिवार से संपर्क बनाना चाह रही थी। लेकिन सम्पर्क नहीं हो पाया। पुलिस टीम जब भैरव एनक्लेव पश्चिम विहार पहुंची तो वहां सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ में पता चला कि यह किशोरी यही पार्क में 2 दिन पहले देखी गई थी। जांच पड़ताल करने के बाद किशोरी को ढूंढ निकाला गया और सुरक्षित उसे परिजनों से मिला दिया गया। परिजनों ने दिल्ली पुलिस का शुक्रिया किया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.