Sunday, Jun 13, 2021
-->
mizoram youth imprisoned for 10 years for drug trafficking

मिजोरम: नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए युवक को 10 साल कैद की सजा

  • Updated on 9/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मिजोरम (Mizoram) के चंफई जिले की एक विशेष अदालत ने नशीले पदार्थों (Drugs) की तस्करी करने के दोषी पाए गए 18 वर्षीय युवक को 10 साल सश्रम कैद की सजा सुनाई है। राज्य के अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।  

राबड़ी देवी के आवास से रोते हुए बाहर निकली बहू ऐश्वर्या राय, देखें Video

राज्य के एक्साइज एवं नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अदालत ने उस पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। विशेष अदालत के न्यायाधीश वनलालेना ने मिजोरम-म्यामांर सीमा के पास चंफई नगर के निवासी सलेमथरा को 307 ग्राम हेरोइन रखने का दोषी ठहराया और बृहस्पतिवार को उसे 10 साल कैद की सजा सुनाई।  

सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख ने किया कश्मीर का दौरा, सुरक्षा हालात की समीक्षा की

राज्य के अधिकारियों ने बताया कि अगर सलेमथरा जुर्माना नहीं भरता है तो उसे जेल में छह महीने अतिरिक्त सजा काटनी होगी। राज्य के एक्साइज एवं नार्कोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने सलेमथरा को 24 जून 2018 को चंफई नगर से गिरफ्तार किया था और स्वापक औषधि और मन प्रभावी पदार्थ अधिनियम 1985 के संबंधित प्रावधानों के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.