Thursday, Aug 16, 2018

हरियाणा में फिर मॉब लिंचिंग, अब गाय चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

  • Updated on 8/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही भीड़ द्वारा हत्या की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हरियाणा के पलवल में भीड़ ने एक युवक को गाय चोरी के शक में की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 2-3 अगस्त की रात जिले के बहरोला गांव में घटी। रात के अंधेरे में युवक और उसके दो साथी गांव की गलियों में घुमते हुए दिखाई दिये और भीड़ ने उन्हें मवेशी चोरी के शक में पकड़ कर पीट दिया। 

भीड़ के हत्थे चढ़े शख्स के साथ आए दो अन्य लोग इस दौरान अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए युवक की इस कदर पिटाई हुई की मौके पर ही युवक की मौत हो गई। 

हरियाणा में फिर मॉब लिंचिंग, अब गाय चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, अभी तक पिटाई में शामिल 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 1 को गिरफ्तार कर लिया है, यह तीनों आरोपी आपस में भाई हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हरियाणा में यह कोई पहली घटना नहीं है जब भीड़ ने एक युवक की पीटकर हत्या कर दी हो। इससे पहले हरियाणा के मेवात के रहने वाले अकबर खान उर्फ रकबर खान नाम के युवक की राजस्थान के अलवर में भीड़ द्वारा गो-तस्करी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.