mob-lynching-police-constable-beaten-to-death-read-special-news

मॉब लिंचिंग : पुलिस कांस्टेबल को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पढ़ें खास खबर

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के कई राज्यों के बाद अब राजस्थान में भी मॉब लिंचिंग की घटना देखने को मिली है। मामला है राजस्थान के राजसमंद जिले का जहां जमीनी विवाद की जांच करके लौट रहे पुलिस हेड कॉन्सटेबल की कुछ अपराधियों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। 

एक हफ्ते में श्रीनगर कारोबारियों को पाबंदी के कारण एक हजार करोड़ का नुकसान

48 साल के थे
यह मामला राजसमंद में उपखंड की बरार ग्राम पंचायत के रातिया थाक गांव में घटीत हुआ है। मृतक हेड कॉन्सटेबल का नाम अब्दुल गनी है जो की 48 साल के थे और कुंवारिया गांव के रहने वाले थे।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर उतरीं कश्मीरी छात्रों के सर्मथन में, कहा दिल्ली वाले दिखाएं अपना दिल

चोट ज्यादा लगने की वजह मृत्यु
वहीं हमले के बाद घायल हुए हैड कांस्टेबल को मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एम्बुलेंस के जरीए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम में भर्ती करवाया था। परन्तु चोट ज्यादा लगने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई। मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। 

कश्मीर पर BBC की रिर्पोटिंग देख भड़के शेखर कपूर, कहा हैरान हूं मैं

लाठियों से किया था हमला
वहीं इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों ने जानकारी देते हुए बताया की जब वे बाइक से लौट रहे थे तो चार-पांच अज्ञात लोगों ने लाठियों से उन पर हमला किया था। वहीं पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस प्रकरण में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.