Sunday, Oct 17, 2021
-->
mobile-robbed-by-hitting-a-blade-on-the-neck-of-the-youth

युवक की गर्दन पर ब्लेड मारकर लूटा मोबाइल

  • Updated on 9/17/2021

 

 

 

युवक की गर्दन पर ब्लेड मारकर लूटा मोबाइल

 

 नाबालिग ने दिया वारदात को अंजाम, लोगों ने पकड़कर पीटा

 

 नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।अपराध करने में नाबालिग दिन पर दिन सक्रिय होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सीमापुरी इलाके का है जहां आरटीवी बस में लूटपाट के दौरान एक नाबालिग ने युवक की गर्दन पर ब्लेड से हमला कर दिया। वारदात के बाद लोग इकट्ठा हो गए और नाबालिग की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवक राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक राहुल परिवार के साथ मंडोली विस्तार में रहते हैं और एक निजी कंपनी में काम करते हैं। रात के समय वह अपने दोस्त रितिक के साथ आरटीवी बस से घर लौट रहे थे। बस जब सीमापुरी डिपो पर रुकी तो एक नाबालिग ने राहुल की गर्दन पर ब्लेड मार दिया और उनके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भागने लगा। तभी रितिक ने बस में ही बदमाश को पकड़ लिया। लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी। घायल राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस केस दर्ज कर पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.