Monday, Oct 25, 2021
-->
money-was-robbed-and-bought-luxury-car-all-three-men-were-caught

रकम लूटी और खरीदी लग्जरी कार, पकड़े गए तीनों यार 

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। हथियारों के बल पर कपड़ा व्यापारी से कार और साढ़े 14 लाख रुपए की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर 2 कार, 5 लाख 30 हजार की नकदी, बाइक और अवैध असलहा बरामद किया है। वारदात के बाद आरोपियों ने लूट की रकम से होंडा सिविक कार भी खरीद ली थी। तीनों बदमाश आजकल इस कार का इस्तेमाल मौज-मस्ती के लिए कर रहे थे।

14.50 लाख की लूट का खुलासा

लोनी थाना क्षेत्र में गत 9 सितम्बर को बाइक सवार 3 बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी प्रदीप जैन निवासी दिल्ली से हथियारों के दम पर कार और साढ़े 14 लाख रुपए लूट लिए थे। थोक व्यापारी प्रदीप काम-काज के सिलसिले में लोनी आए थे। लोनी क्षेत्र के फुटकर व्यापारियों से कलेक्शन करने के बाद वह घर लौटने लगे। इस बीच बंथला फ्लाईओवर के पास बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया था। पुलिस के मुताबिक लूट की इस वारदात का खुलासा कर दिया गया है। स्वाट टीम और पुलिस की संयुक्त टीम ने निठौरा गांव के पास तीनों बदमाशों को दबोचा है। पूछताछ करने पर आरोपियों की पहचान शकील पुत्र वकील निवासी रटौल थाना खेकड़ा जनपद बागपत, सौरभ गुर्जर पुत्र अजीत गुर्जर निवासी भगौट थाना चांदीनगर बागपत और सनी शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा निवासी अम्बिका विहार शिव विहार मुस्तफाबाद थाना करावल नगर दिल्ली के रूप में हुई।

व्यापारियों को बनाते थे निशाना

पुलिस अधीक्षक (देहात) डॉ. ईरज रजा ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 2 कार, 5 लाख 30 हजार रुपए, बाइक, 3 तमंचे व 6 कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों का यह गिरोह दिल्ली, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद आदि में काफी समय से सक्रिय है। गिरोह के सदस्य व्यापारियों की रैकी कर वारदात की योजना तैयार करते हैं। पुलिस का कहना है कि लोनी क्षेत्र में वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने लूट की रकम से होंडा सिविक कार भी खरीद ली थी। इसके बदले विक्रेता को 2 लाख 60 हजार रुपए दिए गए थे। इस कार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। बदमाशों के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.