Wednesday, Jun 26, 2019

देश छोड़कर भाग रहा था मोंटी चड्ढा, IGI एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश छोड़कर भागने की फिराक में बिल्डर (Builder) मनप्रीत सिंह चड्ढा (Manpreet Singh Chadha) उर्फ मोंटी चड्ढा (Monty Chadha) को दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) से गिरफ्तार कर लिया है। मोंटी चड्ढा पर फ्लैट बायर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक मोंटी चड्ढा देश छोड़कर फुकेट भागने की तैयारी में था कि तभी ईओडब्लू ( पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा) को इसकी जानकारी मिली। इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए ईओडब्लू (EOW) ने एयरपोर्ट पहुंचकर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। आज कोर्ट (Court) में मोंटी चड्ढा की पेशी की जानी है। आपको बता दें मोंटी चड्ढा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है।

किशोरी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दें

100 करोड़ से भी ज्यादा की धोखाधड़ी
पोंटी चड्ढा रियल एस्टेट (Reat Estate) कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने कई बिल्डर कंपनी बनाकर लोगों से सस्ते फ्लैट के नाम पर पैसे लिए और फिर उन्हें फ्लैट नहीं दिया। धोखाधड़ी से कमाए गई कुछ रकम 100 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है।

दिल्ली में घटी अजीब घटना, बहू बनकर आई युवती घर लूटकर हुई फरार

पिता की मौत के बाद संभाला कारोबार
मोंटी चड्ढा के पिता पोंटी चड्ढा (Ponty Chadha) एक शराब कारोबारी (Liquor Baron) थे। साल 2012 में पोंटी चड्ढा और उनके छोटे भाई हरदीप (Hardeep) के बीच गोली चल गई थी जिसमें उनकी मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद मोंटी ने ही शराब से लेकर रियल एस्टेट तक सारा कारोबार संभाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.