Thursday, Mar 30, 2023
-->
moscow-was-carrying-the-horns-of-sambar-by-hiding

सांभर के सींग छुपाकर ले जा रहा था मॉस्को

  • Updated on 5/15/2022

आईजीआई एयरपोर्ट पर तैनात डायल की सिक्योरिटी ने पकड़ा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 दिल्ली की आईजीआई इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) के निजी सुरक्षा कर्मियों ने एक रशियन यात्री को सांभर के सींग के साथ पकड़ा है। यात्री अपने बैग में उसे छुपाकर दिल्ली से मास्को लेकर जा रहा था। जिसे इंटरनेशनल टर्मिनल 3 पर स्कैनिंग के दौरान पकड़ लिया गया। बाद में उसे कस्टम के हवाले कर दिया गया।
कस्टम अधिकारी ने बताया कि रशियन यात्री शुक्रवार को एयरपोर्ट पर पहुंचा था। उसे दिल्ली से मॉस्को के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। टर्मिनल 3 पर प्रवेश के बाद जब यात्री के बैग की स्कैनिंग की गई तो उसमें सिंग जैसा दिखता हुआ कुछ संदिग्ध सामान दिया। इसके बाद बैग की तलाशी ली गई, जिसमें प्रतिबंधित सांभर के दो सिंह मिले। इसके बाद डायल सिक्योरिटी ने उसे पकड़ कस्टम को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ वाइल्च लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और कस्टम एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। यात्री को सिंग उपलब्ध कराने वाले के बारे में पता किया जा रहा है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.