Friday, Jan 28, 2022
-->
mother-commits-suicide-after-throwing-innocent-child-from-the-11th-floor

कानपुर: मासूम को 11वीं मंजिल से फेंकने के बाद मां की ने आत्महत्या, सामने आई ये वजह

  • Updated on 2/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  यूपी के एक परिवार में मौत का ऐसा मंजर देखने को मिला जिसके बारे में पढ़ने के बाद आपका दिल पसीज जाएगा। रविवार के दिन एक महिला ने अपने पांच वर्षीय बेटे को एक बिल्डिंग के 11 वीं मंजील से फेंकने के बाद खुद की भी कूद कर जान दे दी। यह दर्दनाक  घटना इंदिरा नगर इलाके में एक नए बने  अपार्टमेंट में घटित हुई है।

18 महीने से हो रहा था 15 साल की बच्ची संग दुष्कर्म, 6 गिरफ्तार

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि महिला ने पहले तो बिल्डिंग के 11 वें फ्लोर से अपने मासूम बच्चे को नीचे फेंका और इसके बाद खुद भी वहां से कूद कर अपनी जान दे दी। महिला के परिवार की माने तो वह साइजोप्रेनिया नामक मानसिक बीमारी  से पीड़ित थी। 

एसएसपी अखिलेश मीणा के मुताबिक इस घटना में गंभीर तौर पर घायल होने की वजह से मां - बेटे दोनों की मौत हो गई है। महिला की पहचान पत्रकारपुरम इलाके की रहने वाली जया अग्रवाल के तौर पर हुई है। वहीं, उनके पति पवन  अग्रवाल पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। साइजोप्रेनिया नामक मानसिक बीमार से वह ग्रस्त थी और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जया अपने पति और दोनों बेटों पार्थ और उत्कर्ष के साथ इंदिरा नगर के एक नवनिर्मित बिल्डिंग में अपना फ्लैट देखने गए थे। पति और बड़े बेटे के अनुसार मृतक महिला को साइकोसिस का अटैक आया और वह दौड़ती हुई बॉलकनी की तरफ गई और छोटे बेटे को फेंकने के बाद फिर खूद वहां से कूद गई। 

छात्रा को प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, केस दर्ज

पुलिस का कहना है कि महिला ने जब अपने छोटे बेटे को नींच फेंका तो पिता और बड़ा बेटा पार्थ के शोर मचाने पर आसपास के लोग  इकट्ठा हो गए और मासूम को अस्पताल ले जाने के लिए तैयार हो गए। इतने में जया ने भी बिल्डिंग से छलांग लगा दी। जिसके बाद दोनों मां - बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल इस घटना के बारे में सूचना पाकर घटनास्थल स्तल पर पहुंते ही पुलिस ने मां बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.