murder-at-mandir-marg-delhi-crime

शराब ना पिने की नसीहत पड़ी महंगी, बोतल से किया हमला

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मंदिर मार्ग (Mandir Marg) इलाके में शराब पी रहे एक शख्स को दूसरे शख्स ने रोका तो उसकी नसीहत को बुरा मानते हुए शराबी ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया।

15 अगस्त को लेकर दिल्ली में सुरक्षा इंतजाम पुख्ता, पतंग भी उड़ाई तो जेल

आरोपी ने शराब की बोतल तोड़कर जाकिर नामक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अन्य साथी घायल को तत्काल पास के अस्पताल ले गए, जिससे उसकी जान बच गई। वहीं शिकायत पर पुलिस ने नजाकत नामक आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

28 मैडल जीतने वाली ‘दंगल-गर्ल’ हनी ट्रैप में फंसी

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
डीसीपी (DCP) डॉ. ईश सिंघल ने बताया कि आरोपी और घायल दोनों ही मंदिर मार्ग इलाके के आरके आश्रम में रिक्शा चलाने का काम करते हैं। उन्होंने आरके आश्रम स्टैंड के पास तिरपाल डालकर अपनी झोपडिय़ां बना रखी हैं। शनिवार रात वहां के एक झोपड़ी में आरोपी नजाकत, गंगाराम और वीरेंद्र साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। बगल की झोपड़ी में भिखारी शाह नामक शख्स बैठा था। वह खुद भी रिक्शा चलाता है और उसका एक रिक्शा जाकिर नामक शख्स चलाता है।

स्कूल के भीतर सफाईकर्मी ने किया बच्ची से दुष्कर्म, घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त रोष

घायल की स्थिति गंभीर
शराब पी रहे नजाकत ने भिखारी को भी शराब पीने के लिए अपनी झोपड़ी में बुला लिया। इसके बाद चारों मिलकर शराब पीने लगे। तभी वहां जाकिर पहुच गया और भिखारी से बातें करते हुए उसे दिन भर का हिसाब देने लगा। इसी बीच नजाकत ने उसे भी शराब पीने के लिए कहा, इस पर जाकिर ने उसे नसीहत देते हुए कहा कि सच्चा मुलसमान कभी शराब नहीं पीता। यह सुनकर नजाकत नाराज हो गया और दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.