Sunday, Feb 05, 2023
-->
murder-case-filed-in-case-of-missing-youth-s-body-found-in-drain

नाले में मिले लापता युवक के शव के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज 

  • Updated on 12/1/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में 29 नवम्बर को नाले में मिले अज्ञात युवक के मामले में उसके पिता राजपाल की शिकायत पर थाना बादलपुर पुलिस ने वीरवार को हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के परिजनों ने उसकी पहचान अरुण पुत्र राजपाल निवासी ग्राम मिलक खटाना थाना जारचा के रूप में की है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने थाना बादलपुर पर 9 दिन पूर्व गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

29 नवम्बर को थाना सूरजपुर क्षेत्र के निकों मोड औद्योगिक एरिया के नाले में एक युवक का शव पुलिस को मिला था। शव की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से प्रयासकिया। बुधवार की शाम को कुछ लोग थाना सूरजपुर पहुंचे और उन्होंने मृतक की पहचान 22 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र राजपाल निवासी ग्राम मिलक खटाना थाना जारचा रूप में की। अरुण जीटी रोड पर स्थित हीरो मोटर्स कंपनी में नौकरी करता था। अरुण के बड़े भाई अजय ने बताया कि 20 नवम्बर को अरुण कंपनी से ड्यूटी समाप्त करने के बाद दुजाना गांव में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से वह शाम लगभग 8:30 बजे अपने घर खटाना मिलक के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। काफी तलाश के बाद उन्होंने थाना बादलपुर में अरुण की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 

गला काटकर हत्या किए जाने का शक 
अजय ने बताया कि मृतक के हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के भी निशान बने हुए हैं। हमें शक है कि उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। इस संबंध में डीसीपी रामबदन सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग व अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट अभी नहीं आई है। संभवता युवक की हत्या कर शव नाले में फेंका गया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.